HappyMod ऐप की सहायता से एंड्रॉयड गेम MOD डाउनलोड करें

एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं को आखिरकार वैकल्पिक ऐप स्टोर के विकल्प मिल ही गए हैं, और उनमें से जो सबसे नया है वह है HappyMod। ऐप स्टोर में ढेरों मॉडिफाइड ऐप्स और गेम्स हैं और सभी एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त है – जिसमें सभी कंटेंट शामिल हैं। और आपकी एंड्रॉयड डिवाइस को रूट भी नहीं करना पड़ता है, इसे प्रयोग करने के लिए आपको कुछ भी नहीं खोना है। पूरी जानकारी के लिए आगे पढ़ें।

HappyMod को कैसे इन्स्टॉल करें:

HappyMod को इन्स्टॉल करना आसान है, लेकिन इसे नीचे दी गई गाइड के अनुसार सावधानीपूर्वक इन्स्टॉल करना चाहिए। अन्यथा यह काम नहीं करेगा:

  1. अपनी एंड्रॉयड सेटिंग ऐप खोलें और अपने फ़र्मवेयर संस्करण के अनुसार Security या Privacy पर जाएँ
  2. Allow Install from Unknown Sources विकल्प ढूंढें और स्लाइडर पर टैप करके इसे सक्रिय करें – ऐसा न करने पर HappyMod काम नहीं करेगा
  3. अब लिंक में दिया हुआ HappyMod डाउनलोड पेज खोलें और डाउनलोड लिंक पर टैप करें
  4. डाउनलोड हो जाने पर, अपना डाउनलोड फोल्डर खोलें
  5. फ़ाइल पर टैप करें, इस पर फिर से टैप करें और स्क्रीन पर दिए गए अन्य निर्देशों का पालन करें – जब यह इन्स्टॉल हो जाएगा तो, HappyMod आपकी होम स्क्रीन पर दिखाई देगा।

HappyMod का प्रयोग कैसे करें:

HappyMod का प्रयोग करना बिल्कुल कठिन नहीं है। वास्तव में, यदि आप Play Store का प्रयोग करना जानते हैं, तो आप HappyMod को भी आसानी से चला लेंगे क्योंकि दोनों का लेआउट समान है। ध्यान देने वाली बात यह है कि ऐप स्टोर के डेवलपर स्वयं कोई ऐप डेवेलप नहीं करते हैं – HappyMod बस अपलोड किए गए ऐप्स और गेम्स के लिए रिपोजीटरी से अधिक कुछ नहीं है और आप एक उपयोगकर्ता के रूप में भी स्टोर में अपलोड कर सकते हैं।

  1. अपनी होम स्क्रीन से HappyMod लॉंच करें
  2. किसी ऐप श्रेणी पर टैप करें
  3. डाउनलोड करने के लिए कुछ ढूंढें – यहाँ पर एक सर्च बार भी है – उस पर टैप करें
  4. स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें और होम स्क्रीन पर ऐप या गेम आने तक प्रतीक्षा करें – इन्स्टालेशन पूरा हो गया है

नवीनतम स्टोर अपलोड्स के लिए आपको अलग से एक विंडो मिलेगी।

HappyMod के फीचर:

HappyMod उपयोगकर्ताओं को बहुत सारे उपयोगी फीचर देता है, जिसमें शामिल हैं:

  • मॉडिफाइड ऐप्स – नए फीचरों के साथ मॉडिफाइ की हुई एंड्रॉयड ऐप्स – कुछ गेम्स के कई संस्करण हैं, हर एक अलग मॉड के साथ
  • तेज और सुरक्षित तेज डाउनलोड और हर ऐप को एक्सप्लॉइट और वायरस के लिए जाँचा जाता है – यदि कुछ पाया जाता है तो, इसे स्टोर में जाने से रोक दिया जाता है
  • भाषा समर्थन भाषा समर्थन में यह किसी से पीछे नहीं है, कई भाषाओं को समर्थन जिसमें अँग्रेजी, पारंपरिक चाइनीज, सरलीकृत चाइनीज, रोमानियन, थाई, इटालियन तथा अन्य कई भाषाएँ शामिल हैं।
  • पॉज/रीज्यूम अपने डाउनलोड को जब चाहें पॉज़ और रीज्यूम करें।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

ये HappyMod के बारे में पूछे जाने वाले सबसे आम प्रश्न हैं और आपको वह सब बताते हैं जो इस शानदार ऐप स्टोर के बारे जानना चाहिए:

HappyMod क्या है?

HappyMod एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के लिए एक वैकल्पिक ऐप स्टोर है। यह 30,000 से अधिक मॉडिफाइड गेम्स और ऐप्स प्रदान करता है और कुछ ऐप्स के तो कई संस्करण हैं, हर संस्करण का अलग मॉडिफिकेशन है। कोई भी स्टोर पर ऐप अपलोड कर सकता है और उपयोगकर्ताओं ऐप पर कमेंट करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जिससे डेवलपर को पता चले कि वे इस बारे में क्या सोचते हैं। इस तरह, डेवलपर खराब ऐप्स को अलग कर सकते हैं और उन्हें हटा सकते हैं तथा सबसे अच्छी ऐप्स को डाउनलोड सूची में शीर्ष पर रख सकते हैं।

क्या HappyMod सुरक्षित है?

हाँ, जाहिर है, बहुत से लोग अनाधिकारिक कंटेंट डाउनलोड करने के बारे में चिंतित रहते हैं लेकिन HappyMod के साथ आप आश्वस्त रह सकते हैं कि यह एक सुरक्षित ऐप है। क्योंकि डेवलपर सभी ऐप्स को वायरस स्कैनर में डालते हैं और उन्हें एक्सप्लॉइट के लिए जाँचते हैं इसके बाद ही उन्हें स्टोर में अपलोड किया जा सकता है – यदि ऐप्स इसमें असफल रहते हैं, तो उन्हें हटा दिया जाता है।

मैंने सुना है कि HappyMod वायरस है

ऐसा नहीं है और इसके अंदर भी कोई वायरस नहीं है। यह बस एक रिपोजीटरी है जिसमें मुफ्त में मॉडिफाइड कंटेंट मिलते हैं।

HappyMod कैसे काम करता है?
एक विशाल समुदाय द्वारा समर्थित, HappyMod अन्य स्टोरों से अलग काम करता है:

  • अधिकतर ऐप्स इंटरनेट से अपलोड की जाती हैं लेकिन डेवेलपर्स और सभी उपयोगकर्ताओं को उन्हें आजमाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है
  • आप जो भी ऐप्स आज़माएँ, उन पर कमेंट करें और डेवलपर उन कमेंट्स का प्रयोग करके सर्वश्रेष्ठ मॉड्स निश्चित करेंगे
  • स्टोर के सभी अपलोड्स को वायरस और एक्स्प्लोइट के लिए जाँचा जाता है – यदि ऐप को सुरक्षित नहीं माना जाता, तो उसे स्टोर में जाने की अनुमति नहीं मिलती है
  • उपयोगकर्ताओं को इसमें भाग लेने और उनकी अपनी ऐप्स अपलोड करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है

क्या HappyMod मुफ्त है?

हाँ और सभी मॉड्स भी मुफ्त हैं। आपको कोई छिपा हुआ शुल्क भी नहीं मिलेगा और कुछ मॉड्स में सभी इन-ऐप खरीदारी मुफ्त में अनलॉक हो जाती है।

मैं इसे अपने आईफोन या आईपैड पर कैसे इन्स्टॉल करूँ?

नहीं। अभी, HappyMod केवल एंड्रॉयड मार्केट के लिए है और डेवेलपर्स ने इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि वे iOS के लिए इसे बनाएँगे। वैसे भी, iOS उपयोगकर्ताओं के पास वैकल्पिक स्टोर के ढेरों विकल्प उपलब्ध हैं, और सभी समान ऐप्स और गेम्स प्रदान करते हैं।

आज ही HappyMod आज़माएँ; इसमें आपका कोई पैसा नहीं लगना और डिवाइस को रूट करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। ऑफर में उपलब्ध ढेरों मॉडिफाइड कंटेंट और नियमित नए कंटेंट जुड़ने के कारण, अपना ऐप स्टोर बदलने का इससे अच्छा समय नहीं मिलेगा।

Leave a Comment

You are not allowed to copy or print this page.